in

ट्रक ने सड़क किनारे महिला को कुचला, मौके पर ही दर्दनाक मौत

JPERC
JPERC

ट्रक ने सड़क किनारे महिला को कुचला, मौके पर ही दर्दनाक मौत

नादौन के गगाल के समीप पेश आया हादसा

BKD School
BKD School

सड़क किनारे गेहूं की तूड़ी एकत्रित कर रही थी महिला

हादसे में बाद ट्रक चालक मौके से हुआ फरार

देवभूमि हिमाचल प्रदेश में शुक्रवार को कालका-शिमला हाइवे पर एक ट्रक व बाइक की टक्कर में युवक की मौत के बाद एक ओर दर्दनाक सड़क हादसा पेश आया है।

अब एक अनियंत्रित ट्रक चालक ने सड़क किनारे महिला को कूचल दिया। इस दर्दनाक हादसे में महिला की मौके पर ही मौत हो गई। मृतक महिला सड़क किनारे गेहूं की तूड़ी एकत्रित करने का कार्य कर रही थी।

यह दर्दनाक हमीरपुर जिला के नादौन थाना के अंतर्गत सामने आया है। हमीरपुर-नादौन मुख्य सड़क मार्ग पर गगाल क्षेत्र में एक अनियंत्रित ट्रक ने महिला को कुचल दिया।

यह हादसा आज सुबह करीब सवा 7 बजे के आसपास पेश आया। महिला ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। जबकि हादसे के बाद ट्रक चालक मौके से फरार हो गया।

बताया जा रहा है कि जिस वक्त यह हादसा हुआ, उस समय 34 वर्षीय परमजीत कौर सड़क के किनारे गेहूं की तूड़ी को एकत्रित कर रही थी। हादसे की जानकारी मिलते ही पुलिस टीम भी मौके पर पहुंची। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए मेडिकल कॉलेज हमीरपुर भेज दिया है।

मामले की पुष्टि नादौन थाना के एसएचओ चंदन राणा ने की है। उन्होंने बताया कि पुलिस ने इस संदर्भ में केस दर्ज कर लिया है और फरार अज्ञात ट्रक चालक की तलाश की जा रही है।

Written by

हिमाचल में ट्रक-बाइक की टक्कर, 22 वर्षीय युवक की दर्दनाक मौत

देवभूमि में नशा तस्करी का फिर पर्दाफाश, चरस की बड़ी खेप के साथ 2 गिरफ्तार