in

हिमाचल में ट्रक-बाइक की टक्कर, 22 वर्षीय युवक की दर्दनाक मौत

JPERC
JPERC

हिमाचल में ट्रक-बाइक की टक्कर, 22 वर्षीय युवक की दर्दनाक मौत

कालका-शिमला एनएच-05 पर आज सुबह पेश आया हादसा

BKD School
BKD School

अस्पताल पहुंचने से पहले ही घायल युवक ने तोड़ा दम

हिमाचल प्रदेश में शुक्रवार सुबह एक ट्रक व बाइक की टक्कर में 22 वर्षीय युवक की मौत हो गई। हादसे में गंभीर रूप से घायल युवक को अस्पताल ले जाया गया, लेकिन अस्पताल पहुंचने से पहले ही युवक दम तोड़ चुका था। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

हादसा कालका-शिमला नेशनल हाइवे-05 पर पेश आया। यहां करीब पौने 8 बजे कुमारहट्टी के समीप बाइक व ट्रक की टक्कर में युवक की मौत हो गई। सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और आगामी कार्रवाई शुरू कर दी।

मिली जानकारी के मुतािबक सुबह करीब पौने 8 बजे बाइक सवार कुमारहट्टी से धर्मपुर की ओर जा रही थी। दूसरी तरफ से धर्मपुर से कुमारहट्टी की तरफ एक ट्रक आ रहा था। इसी बीच जब दोनों वाहन कुमारहट्टी के समीप पहुंचे तो दोनों की टक्कर हो गई।

हादसे में बाइक सवार 22 वर्षीय युवक सुशील कुमार जोकि बड़ोग का रहना वाला है, टक्कर के बाद सड़क पर आ गिरा। स्थानीय लोगों द्वारा एंबुलेंस की मदद से घायल युवक को धर्मपुर स्थित सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में लाया जा रहा था, लेकिन अस्पताल पहंुचने से पहले ही युवक ने दम तोड़ दिया।

मामले की पुष्टि धर्मपुर थाना के प्रभारी राकेश रॉय ने की है। उन्होंने बताया कि हादसे में बाइक सवार की मौत हुई है। पुलिस हादसे के कारणों की जांच कर रही है।

Written by

पांवटा साहिब-शिलाई मार्ग पर ट्रक दुर्घटनाग्रस्त, 3 घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद….

ट्रक ने सड़क किनारे महिला को कुचला, मौके पर ही दर्दनाक मौत