in

दिग्गज भाजपा नेता मदनमोहन शर्मा बोले पीएम मोदी के फिट इंडिया के परिणामस्वरूप गांव में युवा स्वास्थ्य के प्रति जागरूक

दिग्गज भाजपा नेता मदनमोहन शर्मा बोले पीएम मोदी के फिट इंडिया के परिणामस्वरूप गांव में युवा स्वास्थ्य के प्रति जागरूक

एक दिवसीय खेलकूद प्रतियोगिता का आयोजन, मदन मोहन शर्मा ने नवाजे युवा खिलाड़ी

भाजपा के वरिष्ठ नेता और समाजसेवी मदन मोहन शर्मा लगातार युवाओं और सामाजिक कार्यक्रमों में भाग ले रहे हैं। बीते दिन बातामंडी स्पोर्ट्स क्लब द्वारा आयोजित एक दिवसीय खेलकूद प्रतियोगिता का आयोजन किया गया। जिसमें कबड्डी और वॉलीबॉल खेल मुख्य रूप से खेले गए।

BKD School
BKD School

इस कार्यक्रम में हमेशा की तरह युवाओं को प्रोत्साहित करने के लिए मदन मोहन शर्मा मुख्य रूप से उपस्थित रहे। प्रतियोगिता में कबड्डी की करीब 15 टीमों ने भाग लिया जबकि बॉलीबोल की भी 20 टीमों ने हिस्सा लिया।

खिलाड़ियों ने खेल भावना दिखाते हुए रोमांचक प्रदर्शन किया। साथ ही रेस प्रतियोगिता का भी आयोजन किया गया।

बता दें कि कबड्डी में सिरमौर टीम विजेता रही जबकि रनर अप टीम टोक्यो रही। डिफेंस टीम वॉलीबॉल प्रतियोगिता में विनर रही जबकि गोजर टीम रन अप रही।

इस मौके पर मुख्य अतिथि समाजसेवी और बीजेपी के वरिष्ठ नेता मदन मोहन शर्मा ने खिलाड़ियों को प्रोत्साहित किया। साथ ही खेल भावना से खेलने पर खिलाड़ियों की हौसला अफजाई की। मदनमोहन शर्मा ने तमाम विजेता और उप विजेता टीमों को प्रोत्साहित कर पुरस्कार प्रदान किए।

इस अवसर पर मदन मोहन शर्मा ने कहा कि आज की तारीख में युवाओं को खेल के प्रति जागरूक देखकर मुझे बेहद खुशी हुई। खेल ना केवल मन की शांति के लिए जरूरी है बल्कि फिटनेस के लिए भी बेहद जरूरी है।

मदन मोहन शर्मा ने कहा कि यह प्रधानमंत्री मोदी के फिट इंडिया कार्यक्रम का ही असर है कि आज गांव गांव तक युवा फिटनेस पर ध्यान दे रहे हैं।

व्हाट्सएप पर न्यूज़ घाट समाचार समूह से जुड़ने के लिए नीचे दिए लिंक को क्लिक करें।

मदन मोहन शर्मा ने युवाओं से आग्रह किया कि वह नशे से दूर रहे। खेलकूद के लिए भी समय निकालें। साथ ही उन्होंने युवाओं से आग्रह किया क्षेत्र में नशे का कारोबार कर रहे नशा तस्करों की जानकारी पुलिस से साझा करें और एक नशा मुक्त समाज के निर्माण में अपनी अहम भूमिका निभाए।

मदन मोहन शर्मा ने स्वच्छता और स्वास्थ्य पर भी गंभीर बातें कहीं। उन्होंने कहा कि हर युवा को स्वच्छ भारत मिशन में अपना योगदान देना होगा। इसके साथ ही स्वास्थ्य के प्रति भी जागरूक रहना होगा।

व्हाट्सएप पर न्यूज़ घाट समाचार समूह से जुड़ने के लिए नीचे दिए लिंक को क्लिक करें।

उन्होंने कहा कि स्वस्थ रहने के लिए जिस तरीके से अच्छा खानपान जरूरी है। उसी तरीके से योग भी एक महत्वपूर्ण भूमिका अदा करता है।

गौर रहे कि मदन मोहन शर्मा युवाओं के हर कार्यक्रम में हिस्सा लेते हैं और अपने स्तर पर युवाओं की मदद करते रहे हैं।

बता दें कि इस मौके पर राजेश्वर शर्मा, अमित, विवेक शर्मा, स्पोर्ट्स क्लब के अध्यक्ष विजय कुमार, उपाध्यक्ष विवेक चौधरी सहित बलजीत, मनीष, लवली, लकी, विजय, सहित कई लोग मौजूद रहे।

व्हाट्सएप पर न्यूज़ घाट समाचार समूह से जुड़ने के लिए नीचे दिए लिंक को क्लिक करें।

Written by newsghat

Parenting Tips: गलत पेरेंटिंग के यह 5 संकेत बताते हैं कि बच्चे ही हमेशा नहीं होते गलत, माता-पिता को भी अपनी इन आदतों को सुधारने की है जरूरत….

शिलाई के कुहट में ग्रामीणों ने ढोल नगाड़ों के साथ किया बलदेव तोमर का स्वागत, शिलाई का विकास सीएम जयराम की देन बोले पूर्व विधायक