in

शिलाई के कुहट में ग्रामीणों ने ढोल नगाड़ों के साथ किया बलदेव तोमर का स्वागत, शिलाई का विकास सीएम जयराम की देन बोले पूर्व विधायक

शिलाई के कुहट में ग्रामीणों ने ढोल नगाड़ों के साथ किया बलदेव तोमर का स्वागत, शिलाई का विकास सीएम जयराम की देन बोले पूर्व विधायक


शिलाई विधानसभा क्षेत्र के ग्राम पंचायत कुहट में राज्य नागरिक आपूर्ति निगम के उपाध्यक्ष बलदेव तोमर ने जनसंपर्क अभियान के तहत जनसभा को सम्बोधित किया। इस मौके पर स्थानीय लोगो ने बलदेब तोमर को ढ़ोल नगाड़ों से स्वागत किया।

ग्राम पंचायत कुहट में जनसभा को सम्बोधित करते हुए बलदेब तोमर ने कहा कि आज देश व प्रदेश में डबल इंजन की सरकार काम कर रही हैं और इस सरकार आम जन मानस के कार्य हुए हैं।

जिसमे शिलाई विधानसभा क्षेत्र भी विकास में आगे बढ़ रहा हैं। जो कार्य वर्तमान मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर जी के नेतृत्व में शिलाई विधानसभा क्षेत्र में हुए हैं वह अभूतपूर्व हैं।

Holi-1
Holi-1

उन्होंने कहा कि हिमाचल प्रदेश में इस बार रिवाज बदल रहा हैं पहली बार जयराम ठाकुर जी के नेतृत्व में सरकार दुबारा रिपीट हो रही हैं जिससे शिलाई में भी भाजपा का विधायक होना आवश्यक हैं। ताकि रुके पड़े कार्य को पुनः गति मिल सके।

बलदेब तोमर ने कहा कि एक ही परिवार ने शिलाई विधानसभा क्षेत्र में राज किया हैं और उन्होंने इस क्षेत्र का विकास नहीं किया। आज जो संस्थान शिलाई में खुले हैं और जिसके लिए शिलाई की जनता पिछले 40 साल से तरस रही थी। आखिर यह कार्य क्यो नही किए उस परिवार ने। उन्होंने केवल ओर केवल वोट की राजनीति की हैं विकास की नहीं।

इस दौरान ग्राम पंचायत कुहट के दाया मे 5 परिवारों ने कांग्रेस को वाय वाय कहा हैं। आज उन्होंने बलदेव तोमर की उपस्थिति में भाजपा की सदस्यता ग्रहण की हैं।

Holi-2
Holi-2

व्हाट्सएप पर न्यूज़ घाट समाचार समूह से जुड़ने के लिए नीचे दिए लिंक को क्लिक करें।

बलदेब तोमर ने सभी लोगों को विधिवत भाजपा में शामिल करवाया हैं और उन्हें आश्वासन दिलाया कि भाजपा में आपका पूरा मान सम्मान किया जाएगा। आपके मानसम्मान में हम किसी भी तरह की कमी नही आने देगे।

उन्होंने कहा कि आप सौभाग्यशाली हैं जो दुनिया की सबसे बड़ी पार्टी के सदस्य बने हैं कांग्रेस तो डूबता जहाज हैं जिस पर कोई स्वर नही करता हैं।

इस अवसर पर अनिल चौहान, लाल सिंह प्रधान, पूर्व प्रधान जीत सिंह, गुमान पोजटा, प्रधान गुमान सिंह, रती राम शर्मा, कल्याण, पूर्व प्रधान लाल सिंह, दलीप, रतन भुट्टो, खतर सिंह व अनुज चौहान आदि भाजपा कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

व्हाट्सएप पर न्यूज़ घाट समाचार समूह से जुड़ने के लिए नीचे दिए लिंक को क्लिक करें।

Written by newsghat

दिग्गज भाजपा नेता मदनमोहन शर्मा बोले पीएम मोदी के फिट इंडिया के परिणामस्वरूप गांव में युवा स्वास्थ्य के प्रति जागरूक

बेघर बेसहारा वृद्धा के लिए फरिश्ता बने मनीष तोमर, सूचना मिलते ही वृद्धा के घर पहुंचे, जल्द मिलेगा आशियाना