in

पांवटा साहिब में सुखराम चौधरी खेमे को झटका, कई भाजपा परिवारों ने थामा मनीष तोमर का दामन

पांवटा साहिब में सुखराम चौधरी खेमे को झटका, कई भाजपा परिवारों ने थामा मनीष तोमर का दामन

पांवटा साहिब भाजपा के खिलाफ मोर्चा बुलंद करने गिरिपार के सम्मान और गिरिआर के हक की लड़ाई लड़ने वाले मनीष तोमर का राजनितिक कद लगातार बढ़ रहा है। ये बात पांवटा साहिब में जारी एक बयान में मनीष तोमर टीम के एक प्रवक्ता ने कही।

उन्होंने कहा कि गिरिपार पुत्र मनीष तोमर की लोकप्रियता का जादू गिरिआर यानी पांवटा साहिब में भी लोगों के सिर चढ़ का बोलने लगा है। मनीष तोमर का जादू अब मैदानी इलाकों यानी कि गिरी पार और गिरिआर यानी पांवटा साहिब में भी चल पड़ा है।

BKD School
BKD School

मनीष तोमर टीम ने बताया कि यहां दर्जनों परिवार ऊर्जा मंत्री सुखराम चौधरी की कार्यप्रणाली से दुखी होकर मनीष तोमर के समर्थन में आ गए हैं।

ऊर्जा मंत्री सुखराम चौधरी की कार्यशैली से परेशान बीजेपी के कट्टर समर्थक रहे दर्जन भर परिवारों ने सुखराम चौधरी का दामन छोड़कर मनीष तोमर का हाथ थाम लिया है।

मैदानी क्षेत्र में दर्जन भर परिवारों ने मनीष तोमर की मुहिम का समर्थन किया, और कहा की वो बीजेपी से नहीं बल्कि ऊर्जा मंत्री सुखराम चौधरी की गलत नीतियों से हताश है।

 

उन्होंने कहा की मनीष तोमर बीजेपी के सच्चे सिपाही है और वो मनीष तोमर के साथ खड़े है। सभी लोगों ने एकजुट होकर कहा की, इस बार गिरिपार को भी मौका देना चाहिए ताकि सभी क्षेत्र का एक सम्मान विकास हो।

व्हाट्सएप पर न्यूज़ घाट समाचार समूह से जुड़ने के लिए नीचे दिए लिंक को क्लिक करें।

मनीष तोमर के गिरिपार में धुंआदार चुनावी प्रचार करने के बाद, पांवटा साहिब क्षेत्र के गिरिआर की पंचायतों में जनसंपर्क अभियान को और तेज़ी दे दी है।

पांवटा साहिब में भी मनीष तोमर को लोगों का भारी समर्थन मिल रहा है, मनीष तोमर के रूप में पांवटा साहिब की जनता को एक युवा विकल्प भी मिल चुका है।

व्हाट्सएप पर न्यूज़ घाट समाचार समूह से जुड़ने के लिए नीचे दिए लिंक को क्लिक करें।

Written by Newsghat Desk

लंपी की चपेट में आये बेसहारा तीन गायों ने सड़क किनारे दम तोड़

पांवटा साहिब : स्कूटी सवार अध्यापिका को क्रेन ने कुचला, पीजीआई जाते समय रास्ते में तोड़ा दम….