in

पांवटा साहिब-शिलाई-गुम्मा एनएच पर निर्माण कार्य का किया निरीक्षण…

पांवटा साहिब-शिलाई : निरीक्षण के दौरान एसडीएम ने सुनी ग्रामीणों की समस्याएं….

अधिकारियों को मौके पर दिए समस्याओं के समाधान के निर्देश…

पांवटा साहिब-शिलाई-गुम्मा एनएच पर चल रहे निर्माण कार्य का पांवटा साहिब के एसडीएम विवेक महाजन ने जायेगा लिया साथ ही कमरऊ में लोगों की समस्याओं को सुना तथा संबंधित कंपनी के अधिकारियों को लोगों की समस्याओं को निपटारा करने के आदेश दिये।

प्राप्त जानकारी के अनुसार पांवटा साहिब- शिलाई-गुम्मा एनएच के निर्माण कार्य के लिए केंद्र सरकार से 1350 करोड़ रूपये स्वकृत कर सड़क को ग्रीन कोरीडोर प्रोजेक्ट में डाला है तथा संबंधित तीन कंपनियों ने निर्माण कार्य को बड़े जोरों पर शुरू किया है।

BKD School
BKD School

Himachal Weather Alert : इस सप्ताह कैसा रहेगा हिमाचल में मौसम…

सहेली की बेटी से दो साल तक करती रही ऐसी घिनौनी हरकत…

मंगलवार को पांवटा साहिब के एसडीएम विवेक महाजन ने सतौन, बड़वास और कमरऊ में डंपिंग साईट का निरिक्षण किया तथा डंपिंग साईट पर सुरक्षा की दृष्टि से क्रेट वायर लगाने के निर्देश दिये है।

इस दौरान एसडीएम विवेक महाजन व मिनिस्ट्री ऑफ रोड ट्रांसपोर्ट हाईवेज के निदेशक विवेक पांचाल आदि ने लोगों की समस्याओं को सुना।

वारदात : पांवटा साहिब में गर्भवती महिला के साथ मारपीट…

Paonta Sahib : घर से यूं चल रहा अवैध शराब का धंधा… 

ग्रामीणों की मांग है कि एनएच पर खुदाई का कार्य चला हुआ है। जिसमें मिट्टी को डंप किया जा रहा है। डंपिंग साईट पर करेट वायर लगाई जाये जिससे बरसात में मिट्टी लोगों के जमीन में ना जाये साथ खुदाई के दौरान मुख्य सड़क से गांव को जाने वालें रास्ते बंद हो गये है। जिन्हें ठीक किये जाये ताकी लोगों को आने जाने में दिक्कतों का सामना न करना पड़े।

सिरमौर में 16 जून को इन 27 स्थानों पर होगा 18+ का वैक्सीनेशन…

IIM Sirmour : आईआईएम सिरमौर में विश्व पर्यावरण सप्ताह का समापन… 

इसके इलावा जल स्तोत्रों को भी बचाया जाये ताकी पानी की समस्या ना हो सके। एसडीएम ने संबंधित कंपनी के अधिकारियों को तुरंत लोगों की समस्याओं को दूर करने के निर्देश दिये गये।

एसडीएम विवेक महाजन ने बताया की नैशनल हाईवे पर चल रहे निर्माण कार्य का जायजा लिया। जिसमें डंपिंग साईट को चैक किया गया साथ ही लोगों की समस्याओं को भी सुना गया। जिसमें संबंधित कंपनियों को लोगों की समस्याओं को दूर करने के निर्देश दिए गये।

सड़क हादसा : पांवटा साहिब के वाई प्वॉइंट पर कार बाइक की जोरदार टक्कर

Sirmour : पत्नी निकली बेवफा तो पति ने वीडियो बनाकर किया वायरल… 

इस दौरान मिनिस्ट्री ऑफ रोड ट्रांसपोर्ट हाईवेज के निदेशक विवेक पांचाल, तहसीलदार नोरतन गौड़, एबीसीएल के प्रोजेक्ट मैनेजर विजय कुमार,आरजी बिल्डरप्रोजेक्ट के प्रोजेक्ट मैनेजर राहुल, एलएन माल्वीया इंफ्रा प्रोजेक्ट कंपनी के टीम लीडर मंयक माथुर, आरई हेड मुकेश सोनी, सीनियर पेमेंट स्पेशलिस्ट पंकज कुमार गोयल, सेफ्टी हैड गणेश, बाबू राम शर्मा, कानून गो आत्मा राम शर्मा, बंसी राम, विरेंद्र कपूर, विनोद कुमार, कमरऊ पंचायत प्रधान मोहन ठाकुर, बीडीसी सदस्य प्रताप ठाकुर, नंबरदार कर्ण सिंह, शुप्पा राम, खत्री राम, बलवीर सिंह, सीघाराम शर्मा, राजेंद्र तोमर आदि मौजूद थे।

Written by newsghat

IIM Sirmour : आईआईएम सिरमौर में विश्व पर्यावरण सप्ताह का समापन…

सिरमौर में 17 जून को इन 31 स्थानों पर होगा 18+ का वैक्सीनेशन…