in ,

पुलिस की वर्दी पहन लोगों को गुमराह कर रही थी ये शातिर महिला, पुलिस ने दबोचा

JPERC
JPERC

पुलिस की वर्दी पहन लोगों को गुमराह कर रही थी ये शातिर महिला, पुलिस ने दबोचा

-महिला के कमरे से पुलिस ने नकली वर्दी की भी बरामद

BKD School
BKD School

-चंबा की युवती के खिलाफ पुलिस ने मामला दर्ज कर कार्रवाई की शुरू

हिमाचल प्रदेश के चंबा जिले की रहने वाली एक युवती पुलिस की वर्दी डाल कर किशनपुरा बाजार में धूमते पाई गई। यह युवती स्थानीय दुकानदार व लोगों को पुलिस कर्मी बता कर गुमराह कर रही थी। पुलिस ने युवती को गिरफ्तार कर मामला दर्ज कर लिया है।

पुलिस की सतर्कता व निगरानी से पाया गया कि एक 21 वर्षीय युवती आंचल कुमारी निवासी गांव ब्रगंल, जिला चंबा जोकि पिछले कुछ समय से बद्दी के किशनपुरा में किराए के कमरा में रह रही थी। वह पुलिस की वर्दी पहन कर कमरे से बाजार की तरफ जाती थी।

स्थानीय लोगों को अपनी पहचान हिमाचल प्रदेश पुलिस विभाग में महिला आरक्षी के पद पर कार्यरत होना बतलाती थी। जबकि आंचल कुमारी पुलिस विभाग में कार्यरत नहीं है और वह नकली पुलिस वाली बनकर लोगों को गुमराह करती आ रही थी।

आंचल कुमारी ने विशिष्ट पद को लोकसेवक के नाते धारण करके अपदेश किया है, जिसके खिलाफ मुकदमा धारा 170 के तहत पुलिस थाना बद्दी में पंजीकृत किया गया।

डीएसपी नवदीप सिंह ने बताया कि यह युवती 15 अगस्त से यहां पर किराये के कमरे में रह रही थी। इस दौरान युवती ने वर्दी के प्रभाव से किसी को प्रताड़ित व फायदा तो नहीं उठाया है, पुलिस इसकी जांच कर रही है। महिला को शनिवार को कोर्ट में पेश किया जाएगा और रिमांड हासिल कर पूछताछ की जाएगी।

Written by

पांवटा साहिब में 4 सितंबर को इन 18 स्थानों पर होगा कॉविड-19 टीकाकरण

Himanshi Singh Wikipedia Biography in hindi | हिमांशी सिंह का जीवन परिचय