in

हिट एंड रन मामले में ग्रामीणों का गुस्सा फूटा, मृतक का शव सड़क पर रख किया चक्का जाम, ऊर्जा मंत्री सुखराम चौधरी मौके पर पहुंचे

हिट एंड रन मामले में ग्रामीणों का गुस्सा फूटा, मृतक का शव सड़क पर रख किया चक्का जाम, ऊर्जा मंत्री सुखराम चौधरी मौके पर पहुंचे

पांवटा साहिब के हरिपुर टोहाना में हिट एंड रन के मामले में गुस्साए ग्रामीणों ने मृतक का शव सड़क में रख कर चक्का जाम कर दिया।

BKD School
BKD School

इस दौरान ग्रामीणों में पुलिस के खिलाफ जमकर नारेबाजी कर अपना रोष व्यक्त किया। चक्का जाम की सूचना मिलते ही ऊर्जा मंत्री सुखराम चौधरी और डीएसपी बीर बहादुर मौके पर पहुंच गए।

जानकारी के अनुसार वीरवार की शाम को सड़क दुर्घटना में हरिपुर टोहाना के युवक की दर्दनाक मौत हो गई। दुर्घटना किस वाहन से हुई अभी तक पुलिस पता करने में नाकाम है।

जिससे लोगों का गुस्सा पुलिस पर फूट पड़ा और लोगों ने सड़क को जाम कर दिया। हरिपुर टोहाना पुरुवाला थाना क्षेत्र में आता है।

जानकारी के अनुसार 15 सितंबर की शाम को करीब शाम के 7 बजे राहुल पुत्र बलदेव सिंह बरोटीवाला से हरिपुर की तरफ आ रहा था कि अचानक हरिपुर से बरोटीवाला की तरफ जा रहे अज्ञात ट्रैक्टर ने उन्हें कुचल दिया।

घायल राहुल को स्थानीय लोग पांवटा सिविल अस्पताल ले गए जहां से उनकी गंभीर हालत को देखते हुए उन्हें पीजीआई रेफर कर दिया गया।

पीजीआई में उपचार के दौरान 19 वर्षीय राहुल की मौत ही गई। जिसके चलते गुस्साए ग्रामीणों ने आज हरिपुर टोहाना चौक पर अपना रोष व्यक्त करते हुए चक्का जाम कर दिया है।

व्हाट्सएप पर न्यूज़ घाट समाचार समूह से जुड़ने के लिए नीचे दिए लिंक को क्लिक करें।

उधर मामले की सूचना मिलते ही ऊर्जा मंत्री सुखराम चौधरी भी मौके पर पहुंच गए। उन्होंने मृतक के परिजनों से बात की। ग्रामीणों की मांग एक लाख रुपए मुआवजा राशि अपनी ऐच्छिक निधि से देने की स्वीकृति और परिजनों की अन्य मांगों को स्वीकृति के बाद ग्रामीणों चक्का जाम हटाने को राजी हो गए।

इससे पूर्व मौके पर पहुंचे कांग्रेस नेता हरप्रीत रतन, गिरिपार से नेता रोशन चौधरी और तपेंदर सिंह ने पीड़ित परिवार को सांत्वना देते हुए धैर्य रखने की उम्मीद की। उन्होंने पुलिस के रवैए को आलोचना करते हैं कड़ी कारवाई की मांग की।

व्हाट्सएप पर न्यूज़ घाट समाचार समूह से जुड़ने के लिए नीचे दिए लिंक को क्लिक करें।

Written by Newsghat Desk

चाचा चाची ने मासूमों का रास्ता रोक कर दी जान से मरने की धमकी, मां की शिकायत मामला दर्ज

55 साल शिलाई की जनता गुमराह करने वाले अब जातियों के नाम पर फूट डालने की कोशिश में जुटे : बलदेव तोमर