in

हिमाचल में साढ़े 9 किलो चरस के साथ तस्कर गिरफ्तार, ऐसे गया दबोचा

सिरमौर में अब यहां चरस की बड़ी खेप बरामद, गुप्त सूचना पर दबोचा आरोपी
सिरमौर में अब यहां चरस की बड़ी खेप बरामद, गुप्त सूचना पर दबोचा आरोपी

हिमाचल में साढ़े 9 किलो चरस के साथ तस्कर गिरफ्तार, ऐसे गया दबोचा

पुलिस ने मामला दर्ज कर रही आगामी जांच

हिमाचल प्रदेश में नशा तस्करी के मामले थमने का नाम नहीं ले रहे है। ताजा मामले की बात की जाए, तो मंडी जिला की पुलिस ने पधर उपमंडल के तहत चौहारघाटी में साढ़े 9 किलो चरस के साथ तस्कर को पकड़ने में सफलता हासिल की है।

जानकारी के अनुसार मंडी जिला पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि एक व्यक्ति चरस की भारी भरकम खेप लेकर आने वाला है। इसी आधार पर पुलिस ने एएसपी मंडी विवेक चैहल के नेतृत्व में एसआईयू की टीम का गठन किया और उन्हें मौके पर भेजा। एसआईयू टीम में थाना प्रभारी बल्ह इंस्पेक्टर कमलेश सहित अन्य अधिकारी और पुलिस कर्मी शामिल रहे।

BKD School
BKD School

टिक्कन गांव के पास पुलिस को एक संदिग्ध जाता हुआ दिखाई दिया जिसे पुलिस ने जांच के लिए रोका। मौके पर नायब तहसीलदार को बुलाकर जब उसके सामान की तलाशी ली गई तो उसमें से 9 किलो 448 ग्राम चरस की भारी भरकम खेप बरामद हुई।

एसपी मंडी शालिनी अग्निहोत्री मामले की पुष्टि की है। उन्होंने बताया कि आरोपी को हिरासत में लेकर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी थी। उन्होंने बताया कि नशा तस्करों के खिलाफ पुलिस के द्वारा छोड़ा गया अभियान लगातार जारी है, नशे के काले कारोबार में संलिप्त अपराधियों को किसी भी हाल में बख्शा नहीं जाएगा।

Written by

हिमाचल में हुआ कुछ ऐसा, न मंडप सजा, न मिली दुल्हन, बैरंग लौटी बारात

हिमाचल में जयमाला के बाद शादी से मुकरा दूल्हा, बिना दुल्हन ही लौटी बारात

अब Google के माध्यम से Online Froud, साइबर ठगों ने किया नया तरीका इजाद…