in

Crime: बोलने और सुनने से असमर्थ महिला से दुष्कर्म, घर में अकेली को पाकर दिया वारदात को अंजाम…

Crime: बोलने और सुनने से असमर्थ महिला से दुष्कर्म, घर में अकेली को पाकर दिया वारदात को अंजाम…

हिमाचल प्रदेश के जिला कुल्लू में एक शर्मनाक हादसा पेश आया है जिसमें एक गूंगी और बहरी महिला के साथ घर में अकेली देख दुष्कर्म किया गया है।

हिमाचल प्रदेश की देवभूमि हादसों और अपराधों के लिए जानी जाने लगी है। दिन प्रतिदिन यहां अपराधिक मामले बढ़ते ही जा रहे हैं।

BKD School
BKD School

पुलिस को दी शिकायत देते हुए पड़ोसी महिला ने आरोप लगाया है कि वह पिछले दो सालों से अपने मायके में अपनी मां और बेटे के साथ रहती है और उसी मकान की दूसरी तरफ इसकी चचेरी बहन और भाई रहता है यह दोनों गूंगे और बहरे हैं।

महिला ने शिकायत करते हुए बताया कि वह जब शाम को घूम कर घर वापस लौट रही थी तो उसने देखा कि ज्ञानचंद उर्फ शेर सिंह शीला निवासी गूंगी और बहरी महिला के साथ दुष्कर्म कर रहा था। शिकायत उसने बंजार पुलिस थाना में दर्ज कराई है।

व्हाट्सएप पर न्यूज़ घाट समाचार समूह से जुड़ने के लिए इस लिंक को क्लिक करें।

वहीं, पुलिस शिकायत को मिलने के बाद बंजार पुलिस थाना ने व्यक्ति के खिलाफ मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी, जिसमे आरोपी को पंजाब पुलिस ने गिरफ्तार भी कर लिया है।

वहीं, मामले की पुष्टि करते हुए पुलिस अधीक्षक कुल्लू गुरुदेव शर्मा ने बताया कि आरोपी को हिरासत में ले ले लेकर न्यायालय में पेश कर 2 दिन के रिमांड के लिए भेज दिया गया है तथा आरोपी से पूछताछ भी की जा रही है।

व्हाट्सएप पर न्यूज़ घाट समाचार समूह से जुड़ने के लिए इस लिंक को क्लिक करें।

दोस्तों, अपने आस पास के साथ देश-विदेश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहे आपके अपने न्यूज़ घाट के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newsghat पर और टेलीग्राम पर न्यूज घाट ज्वाइन करने के लिए @newsghat पर क्लिक करें।

Written by Newsghat Desk

Parenting tips: अपने बच्चों देख रहे हैं ये 5 गलत आदतें, तो समझ जाइए आपका बच्चा हो गया है आपके हाथों से बाहर…

भाजपा नेता मदनमोहन के साथ मनीष और रोशन चौधरी ने निकाली तिरंगा यात्रा, एक साथ रैली निकाल दिया संदेश